निगम के बकाया रुपए की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया जन जागरण अभियान !!!

161

प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को प्रदेश पदाधिकारियों और विधायकों के नेतृत्व में केजरीवाल सरकार से नगर निगम के बकाया 13,000 करोड़ रुपए की मांग के लिए दिल्ली के 10 प्रमुख स्थानों पर जन जागरण अभियान चलाया।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दक्षिणी दिल्ली जिले के खानपुर में युवा कार्यकर्ताओं का नेतृत्व किया। इसी क्रम में विधायक मोहन सिंह बिष्ट, ओ पी शर्मा, अनिल बाजपेई, अभय वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव, राजन तिवारी, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी, प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर, यासिर जिलानी, सतीश गर्ग, आदित्य झा, अजय सहरावत, विरेन्द्र बब्बर, मोहन लाल गिहारा, नेहा शालनी दुआ, सारिका जैन ने विभिन्न स्थानों पर पोस्टर, बैनर, प्लेकार्ड के माध्यम से निगम का बकाया फंड की मांग की।

इस जन जागरण अभियान के संयोजक प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़ थे। विभिन्न कार्यक्रमों में युवा मोर्चा के प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों के प्रति अपनी जिम्मेदारी भूल गई है और सिर्फ राजनीतिक द्वेष में कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल के सौतेले रवैए को देखकर दिल्लीवासी भी अचंभित है कि कोई मुख्यमंत्री अपने ही राज्य की जनता को मिल रही सुविधाओं से कैसे वंचित कर सकता है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल के जन विरोधी चेहरा नीतियों से जनता त्रस्त है और उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। वहीं प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़ ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता दिल्लीवासियों के हितों में कार्य कर रहा है। केजरीवाल सरकार भले ही अड़ियल बनकर निगम के फंड को रोक कर बैठी है लेकिन हमने भी तय कर लिया है कि निगम के हक का पैसा हम लेकर रहेंगे और विकास कार्यों में केजरीवाल सरकार को बाधा नहीं बनने देंगे।

Image source : google