अपनी पत्नी को दहेज उत्पीड़न को लेकर जलाने के आरोपी को बचा रही है केजरीवाल सरकार !!!

150
Dowry Cruelty and Dowry Death

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष योगिता सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के मीडिया प्रभारी सोहन लाल निमोर ने दहेज के लिए अपनी पत्नी शीतल को जला दिया लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है और मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि एसडीएम और डॉक्टर केजरीवाल सरकार के अंतर्गत हैं इसलिए पीड़िता के बयान और उनकी मां के बयान को नजरअंदाज किया जा रहा है।

योगिता सिंह ने कहा कि महिला विरोधी केजरीवाल सरकार का यह अमानवीय चेहरा बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़िता की मां साफ-साफ कह रही हैं कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके पति ने उसे जला दिया, पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है लेकिन आरोपी पति अभी भी खुलेआम घुम रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में महिला अपराध में संलिप्त नेताओं की फेरहिस्त लंबी है और रिकॉर्ड है कि केजरीवाल ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की।

अब प्रभावशाली मंत्री अपने मीडिया प्रभारी को बचाने कि पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। हम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग करते हैं कि तत्काल प्रभाव से मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के मीडिया प्रभारी सोहन लाल निमोर पर कार्रवाई करें और सख्त से सख्त सजा दिलवाएं।

Image source : google